Ahuja Collar Mic 100% Original Product, MTP-20 Lavalier Microphone

मोबाइल के माइक्रोफोन के द्वारा अच्छी क्वालिटी का ऑडियो रिकॉर्ड करने में काफी परेशानी आती है। यदि आप भी अपने स्मार्टफोन के माइक्रोफोन की Audio Recording Quality से खुश नहीं है तो Ahuja Collar Mic आपकी इस समस्या को दूर कर सकता हैं।

वैसे तो आहूजा कंपनी के ज्यादतर माइक public address solutions के लिए तैयार किए जाते है। लेकिन कुछ समय पहले Ahuja Radios की तरफ से Ahuja Collar Mic प्रॉडक्ट को बाजार में लाया गया है। 

Ahuja Collar Mic का मॉडल नंबर MTP-20 है। Ahuja MTP-20 आहूजा की तरफ से आने वाला एक कोलर माइक है। इस ब्लॉग पोस्ट में हम आपको इस आहूजा कोलर माइक का रिवियू दे रहे है जिससे आप यह निर्णय ले सकते कि क्या आपको Ahuja Collar Mic खरीदना चाहिए या नहीं। 

ahuja-collar-mic

Ahuja Collar Mic (AHUJA MTP-20 Lavalier Microphone) 

जब से आहूजा ने अपने Ahuja Collar Mic को बाजार में बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया है इसकी डिमांड काफी बढ़ रही है। Collar Mic को Lapel Mic या Lavalier Mic भी कहा जाता है। 

AHUJA MTP-20 एक Collar mic/ Lapel mic/ Lavalier mic है इसके आप अपनी शर्ट के कॉलर पर लगा सकते है। यह Ahuja collar mic सीधा मोबाइल से कनैक्ट हो जाता है क्योंकि इसमें TRRS 3.5MM Jack दिया गया है। इसके अलावा इस माइक के बॉक्स में TRS Adaptor भी दिया गया है जिससे आप आहूजा के इस माइक को डीएसएलआर कैमरा के साथ भी सीधा कनैक्ट कर सकते है। 

Ahuja Collar Mic की कुछ विशेषताएं:- 

  • यह एक Unidirectional Lavalier Microphone हैं।
  • यह Electret Condenser माइक्रोफोन हैं। 
  • यह माइक्रोफोन Unidirectional Polar Pattern पर आधारित हैं। 
  • इस माइक्रोफोन की कीमत ₹900 से ₹1000 के बीच है। 
  • यह Smartphones, Tablets, Pcs, Laptops, Digital Cameras, Audio Recorders Devices के साथ आसानी से कनैक्ट हो जाता है। 
  • यह माइक Youtube Video Making, Interviews, Vlogging, Video Conferences, Trainings/ Webinars, Podcasting के बिल्कुल उपयुक्त है। 
  • यह Low Handling Noise के साथ आता है। 
  • इस माइक्रोफोन के केबल की लेंथ 5 मीटर ( 16 फीट ) हैं। 
  • इसका क्लिप मेटल का बना है। 
  • इसक माइक्रोफोन के बॉक्स में Trrs To Trs Adaptor, Wind Muff, Neckband भी आता हैं। 
  • इसमें 3.5 Mm Jack है जिसके द्वारा यह मोबाइल के साथ कनैक्ट हो जाता है और इसके साथ आने वाले Trrs To Trs Adaptor की मदद से यह दूसरे उपकरणों के साथ कनैक्ट हो जाता है। 
  • यह पूरी तरह Made In India Product हैं।

Ahuja-MTP-20-Unidirectional-Lavalier-Microphone-ahuja-collar-mic

तो यदि आप Ahuja Collar Mic खरीदना चाहते है तो Ahuja MTP-20 Lavalier Microphone को ही खरीदे क्योंकि इस क्वालिटी बहुत अच्छी है। 

Youtube Video Making, Interviews, Vlogging, Video Conferences, Trainings/ Webinars, Podcasting के लिए माइक्रोफोन ढूँढ रहे है जो मोबाइल में आसानी से कनैक्ट हो जाये और उनका प्राइस भी कम हो तो आप Ahuja collar mic खरीद सकते है। इस माइक को खरीदने के लिए क्लिक करे :- https://amzn.to/3Yefh1d

Ahuja Collar mic price in India

Ahuja MTP-20 Unidirectional Lavalier Microphone जो की एक Ahuja collar mic है इसका price 900रुपए से 1000रुपए के बीच है। इस माइक को कम दाम में खरीदने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे: https://amzn.to/3y2ywjF

हम उम्मीद करते है की आहूजा कॉलर माइक पर आधारित यह ब्लॉग पोस्ट आपके लिए उपयोगी साबित हुई होगी। किसी भी प्रकार की जानकारी के लिए कमेंट करे। 

🙏केवल पढ़ कर मत जाये, जानकारी अच्छी लगी है तो हमारा Facebook Page Follow करे🙏

Share This Post :-


No comments:

Post a Comment

आपको पोस्ट कैसी लगी कमेंट बॉक्स में ज़रूर लिखे,यदि आपका कोई सवाल है तो कमेंट करे व उत्तर पाये ।