हमारे बारे में

हम हमारे "Amojeet" हिन्दी ब्लॉग के सभी पाठकों का आभार प्रगट करते हैं। आपकी बदौलत ही इस ब्लॉग को नयी ऊर्जा मिलती रही हैं,जिससे नवीनतम जानकारी युक्त लेख इस ब्लॉग पर समय - समय पर हमारे द्वारा पब्लिश किये जा रहे हैं।

Amojeet हिन्दी ब्लॉग से जुड़ी कुछ जानकारी 


इस हिन्दी ब्लॉग की शुरुवात जुलाई 2018 में राजस्थान निवासी यादविंदर सिंह द्वारा की गयी। यादविंदर सिंह विज्ञान विषय में स्नातक हैं,उनका मकसद एक अध्यापक के रूप में शिक्षण कार्य करवाना हैं। लेकिन वह एक लेखक के रूप में भी अपनी एक खास पहचान बनाना चाहते हैं।

इस हिन्दी ब्लॉग को शुरू करने के पीछे उनका मकसद हैं कि,हिन्दी पाठको को बेहतर से बेहतर जानकारी लेखों के माध्यम से प्राप्त हो सके। इस कारण वह इस ब्लॉग पर कम्प्युटर,शिक्षा,रोचक जानकारी,म्यूजिक प्रॉडक्शन,मोबाइल,इंटरनेट और अन्य श्रेणी पर आधारित जानकारी शेयर करते हैं।

यदि आप 'Amojeet - हिन्दी ब्लॉग' की टीम से संपर्क करना चाहते हैं तो संपर्क पेज के माध्यम से कर सकते हैं।


सोश्ल मीडिया पर अमोजीत हिन्दी ब्लॉग से जुड़े 


आप सभी पाठकों से निवेदन हैं कि,आप Amojeet - हिन्दी ब्लॉग के साथ विभिन्न सोश्ल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी जुड़े। जिससे आपको इस हिन्दी ब्लॉग के जुड़ी सभी महत्वपूर्ण जानकारी मिलती रहे।


हम उम्मीद करते हैं,आप सभी पाठक हमारे इस ब्लॉग के साथ इसी प्रकार जुड़े रहेंगे और यह सिलसिला वर्षों तक ऐसे ही चलता रहेगा। आप इस ब्लॉग की हर एक पोस्ट को शेयर जरूर करे,जिससे अधिक से अधिक पाठक वर्ग इस ब्लॉग से जुड़ सके।