कोरोना वायरस से जुड़ी जानकारी

सरकार द्वारा 21 दिन के लिये लगाये गये Lockdown का पालन जरूर करे। कोरोना जैसी महामारी को देश में फैलने से रोकने के लिये और खुद इससे बचने के लिये घर से बाहर न निकले। सरकार द्वारा दिये जा रहे निर्देशों का पालन जरूर करे।

Thursday, 16 May 2019

Computer Me PUBG OR FREE FIRE Game Kaise Khele ( Download ) Kare ?

- -
यदि आप भी अपने मोबाइल में चलने वाली PUBG Game Or Free Fire Game को अपने कंप्यूटर या लैपटॉप में चलाना चाहते है तो यह पोस्ट आपके बहुत काम में आएगी.इस पोस्ट में हम आपको पूरी जानकारी देंगे How To Play PUBG And Free Fire Game in Laptop Or PC Computer.

How-to-play-PUBG-OR-FREE-FIRE-game-in-laptop-computer

कंप्यूटर में PUBG या Free Fire Game कैसे खेले या Download करे ,How To Play PUBG And Free Fire Game in Laptop Or PC Computer. ?


यदि आप इन गेम्स को अपने कंप्यूटर पर खेलना चाहते है तो आपको नीचे बताये गये सभी Steps को फॉलो करना होगा.

Step - 1 - सबसे पहले आपको अपने कंप्यूटर में एक Android Emulator Software Download करना होगा.( यह एक ऐसा सॉफ्टवेयर है जो एंड्राइड एप्स को कंप्यूटर में चलाने के लिए काम आता है.)इसका साइज़ 400 से 500 MB तक का हो सकता है.बहुत से Emulator Software है.आप के लिए कोनसा बेहतर रहेगा इसके लिए आप हमारी यह पोस्ट पढ़ सकते है.
Step - 2 - किसी भी एक Android Emulator Software को डाउनलोड करने के बाद आपको इसे अपने कंप्यूटर में इनस्टॉल कर लेना है और इनस्टॉल होने के बाद ओपन करना है.

Step - 3 - इनको ओपन करने के बाद आप देख सकते है की इनमे एक Google Play Store App होगा.फिर आपको Play Store को ओपन करना है.जिस प्रकार आप अपने मोबाइल में play स्टोर में जाकर गेम डाउनलोड करते है ठीक वैसे ही आप अपनी मनपसंद गेम इसमें डाउनलोड करके चला सकते है.जैसे की PUBG,FREE FIRE एंड्राइड गेम्स आप अपने कंप्यूटर में आसानी से चला सकते है.
यदि आपको इन सभी स्टेप्स को फॉलो करने में कोई परेशानी आ रही है तो आप नीचे कमेंट करे हम आपकी help करेंगे.हम उम्मीद करते है की आज की पोस्ट पढ़कर आप जान चुके है की कैसे आप अपने कंप्यूटर लैपटॉप में PUBG,Free Fire Battleground जैसे गेम चलाकर मनोरजन कर सकते है.New Technical Posts के लिए ब्लॉग पर डेली विजिट करे.
--

जानकारी अच्छी लगी है तो Facebook Page Like जरूर करे

---- -

Share This Post :-


4 comments:

आपको पोस्ट कैसी लगी कमेंट बॉक्स में ज़रूर लिखे,यदि आपका कोई सवाल है तो कमेंट करे व उत्तर पाये ।